A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर अब भड़क पड़ीं सनी लियोन

VIDEO: राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर अब भड़क पड़ीं सनी लियोन

राम गोपाल वर्मा महिला दिवस के मौके पर किए अपने ट्वीट के कारण विवादों में आ गए हैं। इसमें उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं सभी महिलाएं "मै चाहता हूं कि सभी महिलाएं पुरषों को ऐसी खुशी दें जैसी सनी लियोन देती हैं।" अब खुद सनी लियोन ने भी इस पर...

sunny ram gopal- India TV Hindi sunny ram gopal

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा महिला दिवस के मौके पर किए अपने ट्वीट के कारण विवादों में आ गए हैं। इसमें उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं सभी महिलाएं "मै चाहता हूं कि सभी महिलाएं पुरषों को ऐसी खुशी दें जैसी सनी लियोन देती हैं।" इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर लोगों को काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। लेकिन अब खुद सनी लियोन ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपना एक वीडिया शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बहुत ही साधारण ढंग से रामू को करारा जवाब दिया है।

इस वीडियो में सनी ने कहती हुई नजर आ रही हैं कि "बदलाव सिर्फ तभी होता है जब हमारे पास एक आवाज होती है।, तो चलिए समझदारी से शब्दों का चयन करें! शांति और प्यार!" बता दें कि रामू पर उनके ट्वीट्स को लेकर शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है।

वर्मा ने अपने ट्वीट्स में यह भी कहा था कि, "मेंस डे कभी नहीं मनाया जाता क्योंकि साल के सभी दिन पुरुषों के होते हैं और महिलाओं का सिर्फ एक ही दिन?" उन्होंने आगे कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने लिखा, "वुमेन्स डे को मेंस डे कहा जाना चाहिए क्योंकि इस दिन को महिलाओं से पुरुष सेलिब्रेट करते हैं।" हालांकि उन्होंने इस पूरे मामले पर माफी भी मांग ली है।

राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, यामी गौतम और अमित साध मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News