A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोन का खुलासा, इंडस्ट्री में सब करते थे उनसे किनारा

सनी लियोन का खुलासा, इंडस्ट्री में सब करते थे उनसे किनारा

अभिनेत्री सनी लियोन आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जब लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते थे। उनके पास आज कई बड़े बैनर की फिल्मों के प्रस्ताव हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि एक वक्त ऐसा भी था जब...

sunny leone- India TV Hindi sunny leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन आज इंडस्ट्री में अपने दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। लेकिन पॉर्न स्टार रह चुकी को अपने शुरुआती करियर में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में उन्होंने अपने शुरुआती फिल्मी सफल के बारे में खई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल सनी हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के पॉडकास्ट 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंची थी। वैसे आज सनी ने भारत में अपने चाहने वालों की संख्या काफी बढ़ा ली है, सिर्फ इतना ही नहीं वह लगातार फिल्में भी कर रही हैं। नेहा से बात करते हुए सनी ने बताया कि आज बेशक उन्हें बड़े बैनर की फिल्मों में काम करने के प्रस्ताव मिल रहे हैं, एक वक्त ऐसा भी था जब इंडस्ट्री में कोई उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था।

यहां नेहा ने उस समय की भी चर्चा की जब सनी को पहली बार किसी अवार्ड फंक्शन में जाना था। इस दौरान एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई। दरअसल इस समारोह में आयोजक सनी स्टेज पर सनी के साथ और भी एक अदाकारा को भेजना चाहते हैं, लेकिन सभी ने उनके साथ स्टेज शेयर करने से साफ इंकार कर दिया। सनी ने खुलकर इस बारे में नेहा से बात की। सनी ने बताया, "उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई आई थी, उस दौरान लोग सिर्फ मेरी पिछली जिंदगी के बारे में ही चर्चा किया करते थे। मुझे लगता था कि तब लोग में बारे में बहुत कुछ जानना चाहते थे और वहीं इंडस्ट्री की बाकी महिलाएं मुझे पसंद नहीं करती थीं। लेकिन इन सबके बावजूद मुझसे कोई खास फर्क तो नहीं पड़ता था, हालांकि ऐसे लोगों के बीच काफी अजीब होता था। उस समय में मैं बहुत देर तक वहां बैठी रही, लेकिन मेरे साथ स्टेज पर जाने के लिए कोई भी तैयार नहीं हुआ। इसके बाद जब मेरे पति डेनियल को यह बात पता चली तो वह मेरे साथ स्टेज पर गए।"

गौरलतब है कि आज सनी को इंडस्ट्री में किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। उनके पास फिल्मों के कई ऑफर्स हैं। हाल ही में उन्हें अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' में इमरान हाशमी के साथ एक गाने में रोमांस करते हुए देखा गाय था। इसके अलावा वह संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' में भी एक खास अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं ही वह मराठी फिल्म 'बॉयज़' में एक लावणी सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी। ('आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात)

sunny

sunny

Latest Bollywood News