A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कई बार विवादों में रहने वालीं सनी लियोनी खुद को पीड़ित नही, बल्कि मानती हैं ‘आसान निशाना’

कई बार विवादों में रहने वालीं सनी लियोनी खुद को पीड़ित नही, बल्कि मानती हैं ‘आसान निशाना’

सनी लियोनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने अपनी पिछली जिंदगी से उभरकर हिन्दी सिनेमा में कड़ी मेहनत से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। हालांकि यह उनके लिए बेहद मुश्किल रहा है। इस दौरान उन्हें कई तरह की आलोचनाओं और विवादों का भी सामना करना पड़ा है।

sunny leone- India TV Hindi sunny leone

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने अपनी पिछली जिंदगी से उभरकर हिन्दी सिनेमा में कड़ी मेहनत से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। हालांकि यह उनके लिए बेहद मुश्किल रहा है। इस दौरान उन्हें कई तरह की आलोचनाओं और विवादों का भी सामना करना पड़ा है। सनी का कहना है कि उनका नाम कई विवादों में घसीटा जाता है वह शायद ‘आसान निशाना’ हो सकती हैं लेकिन ‘पीड़ित’ नहीं। पिछले कुछ दिनों में अदाकारा की कई नृत्य प्रस्तुतियां रद्द की गई और सनी लियोनी पर कुछ राजनेताओं ने भद्दी टिप्पणियां भी की थी।

खुद को पीड़ित समझने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं खुद को पीड़ित की तरह नहीं देखती लेकिन मैं शायद आसान निशाना हूं। मुझे लगता है कि लोगों को बोलने की स्वतंत्रता होनी चाहिए, जो वे कहना चाहते हैं, जब वे कहना चाहते हैं, जैसे वे कहना चाहते हैं, चाहे वह सही हो या गलत यह उनकी पसंद और नैतिकता है।“ सनी ऊर्फ करनजीत कौर ने पत्रकारों से कहा, “ज्यादातर मैं इस पर ध्यान नहीं देती क्योंकि वह सब बकवास है। कई बार मैं इससे परेशान भी हो जाती हूं। क्या मुझे इससे दुख पहुंचता है? नहीं, यह क्षुब्ध करने वाला है।“

गौरतलब है कि सनी इन दिनों अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में यह बयान भी अपनी इस वेब सीरीज के लॉन्च के दौरान दिया। बता दें कि कुछ समय पहले ही उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया है।

Latest Bollywood News