A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोली लगने के बाद सनी लियोनी ने ट्विटर पर लिखा- भगवान का शुक्र सब ठीक ठाक है!

गोली लगने के बाद सनी लियोनी ने ट्विटर पर लिखा- भगवान का शुक्र सब ठीक ठाक है!

सनी लियोनी के सामने खड़े शख्स ने गोली मारी और सनी जमीन पर गिर पड़ी। फिर खुद ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर दिया।

sunny leone- India TV Hindi Image Source : GOOGLE sunny leone

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को गोली मारने वाला एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स सनी लियोनी को सामने से गोली मारता है और फिर सनी जमीन पर गिर जाती है। घबराइए नहीं, ये सनी की एक फिल्म की शूटिंग का सीन है जिसे हाल ही में सनी लियोनी पर फिल्माया गया था। खुद सनी ने इस सीन को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। इसके बाद से ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

वीडियो में शूटिंग का दृश्य दिखाया गया है। एक शख्स हाथ में पिस्तौल लिए खड़ा है और सामने सनी लियोनी खड़ी है। कुछ ही सैकेंड में शख्स गोली चलाता है और सनी सामने की तरफ गिर जाती है और उसके बाद सीन कट हो जाता है। 

 

twitter:twitter.com/SunnyLeone/status/1144190315680559104}

 

वीडियो में शूटिंग का दृश्य दिखाया गया है। एक शख्स हाथ में पिस्तौल लिए खड़ा है और सामने सनी लियोनी खड़ी है। कुछ ही सैकेंड में शख्स गोली चलाता है और सनी सामने की तरफ गिर जाती है और उसके बाद सीन कट हो जाता है। 

सनी ने पिछली रात फिल्माए गए इस सीन को ट्विटर पर पोस्ट कर दिया जिससे लोगों को पता चल सके कि पिछली रात फिल्म के सेट पर क्या हुआ था। 

सनी ने ट्विटर अकाउंट पर 'ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 1. का केप्शन शेयर किया। इसमें लिखा है कि हम चाहते हैं कि दुनिया को पता चले कि कल रात सैट पर क्या हुआ था।

इसके बाद ग्राफिक वार्निंग पार्ट 2 लिखते हुए उस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो गोली खाने के बाद गिर जाती हैं। इस वीडियो में लोग हंस रह रहे हैं औऱ बातें सुनाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में लिखा है शुक्र है सब ठीक है। 
 

Latest Bollywood News