A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी ने फैंस के बीच शेयर किया अपने 'हिडेन' बर्थडे का वीडियो, यहां देखें

सनी लियोनी ने फैंस के बीच शेयर किया अपने 'हिडेन' बर्थडे का वीडियो, यहां देखें

अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी मजेदार तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो को शेयर किया है।

Sunny Leone - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNY LEONE सनी लियोनी ने फैंस के बीच शेयर किया अपने 'हिडेन' बर्थडे का वीडियो, यहां देखें

अभिनेत्री सनी लियोन ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जन्मदिन का एक मजेदार वीडियो डाला। अभिनेत्री ने 13 मई को अपना जन्मदिन मनाया और लगभग एक महीने बाद वीडियो साझा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में इसे 'द हिडन बर्थडे वीडियो' कहा।

वीडियो में वह अपने सिर पर गुब्बारों के साथ बैठी नजर आ रही हैं और वह उस हैप्पी जोन का आनंद ले रही हैं जिसमें वह खुद हैं।
https://www.instagram.com/p/CPw9w03j04-/

अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी मजेदार तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। बीते दिनों अभिनेत्री ने सेट से एक वीडियो को शेयर किया,  जिसमें एक शख्स उनके काम में गुदगुदी करता नजर आया था।

सनी लियोनी ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं, तभी एक शख्स ने पीछे से इयर बड के जरिए कान में गुदगुदी की। इसके बाद सनी लियोनी चौंकते हुए पीछे की तरफ देखती हैं, उसके बाद सभी हंसने लगते हैं।  

अभिनेत्री की तरफ से शेयर किया वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। उनके फैंस लगातार इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट करते नजर आ रहे हैं। 

सनी इन दिनों अपनी अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'शेरो' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित है और तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News