A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में मनोरंजन के लिए सनी लियोनी ने शुरू किया लाइव चैट शो

लॉकडाउन में मनोरंजन के लिए सनी लियोनी ने शुरू किया लाइव चैट शो

21 दिन के लॉकडाउन में लोगों के मनोरंजन के लिए सनी लियोनी ने चैट शो शुरू किया है जिसमें वह सेलिब्रिटीज से इंस्टाग्राम पर बात करेंगी।

sunny leone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी लियोनी

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सरकार के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। वह अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं ताकि उनका मनोरंजन हो सके और उनसे घर से बाहर ना जाने की अपील भी करते हैं। फैन्स के मनोरंजन के लिए सनी लियोनी एक चैट शो भी लेकर आई हैं। जिसमें वह रोजाना किसी एक सेलिब्रिटी के साथ लाइव चैट करेंगी।

सनी लियोनी के इस चैट शो का नाम लॉक्ड अप विद सनी है। इस शो का पहला चैट 2 अप्रैल को हुआ था। इस शो में सनी ने यूट्यूब सेंसेशन अनीषा दीक्षित के साथ बात और खूब मस्ती की। शो का पोस्टर शेयर करते हुए सनी ने लिखा-हैलो मैं आज 2:30 बजे अपनी दोस्त अनीषा दीक्षित के साथ लाइव चैट करने वाली हूं।

 

इसके बाद सनी ने अनीषा के साथ डांस करते हुए भी वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सनी ने हाल ही में बताया था कि वह इन दिनों अपने तीनों बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। घर में ही उनकी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हूं। मुझे उन्हें घर पर ही बहुत कुछ सिखाना होगा। लॉकडाउन में उन्हें बिजी रखने के लिए मैं काफी क्रिएटिव हूं।

Latest Bollywood News