A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अचानक तबीयत बिगड़ने से हॉस्पिटल पहुंचीं सनी लियोन, रिपोर्ट्स में सामने आई ये वजह

अचानक तबीयत बिगड़ने से हॉस्पिटल पहुंचीं सनी लियोन, रिपोर्ट्स में सामने आई ये वजह

सनी लियोन को लेकर खबर आई है कि उन्हें गुरुवार को देर शाम हॉस्पिटल ले जाया गया है। दरअसल उनके शो 'स्प्लिट्सविला 11' की शूटिंग के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। लेकिन परेशानी बढ़ने के कारण उन्हें तुरंत हॉस्पिटल चैकअप के लिए ले जाया गया।

Sunny Leone- India TV Hindi Sunny Leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर खबर आई है कि उन्हें गुरुवार को देर शाम हॉस्पिटल ले जाया गया है। दरअसल उनके शो 'स्प्लिट्सविला 11' की शूटिंग के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। लेकिन परेशानी बढ़ने के कारण उन्हें तुरंत हॉस्पिटल चैकअप के लिए ले जाया गया। बता दें कि सनी को शूटिंग के समय अचानक पेट में तेज दर्द होने लगा। लेकिन कुछ समय बाद भी जब यह ठीक नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल पहुंचा गया। यहां डॉक्टर्स ने सनी का अल्ट्रासाउंड किया। इसके बाद पता चला कि उन्हें गैस की समस्या हो गई थी।

खबरों के मुताबिक सनी करीब आधे घंटे तक हॉस्पिटल में रहीं। टेस्ट की सभी रिपोर्ट्स आने के बाद वह दवाईयां लेकर अपने रिसॉर्ट में चली गईं। लेकिन इस बीच उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण शो के सेट पर मौजूद सभी लोग उनके लिए परेशान हो गए और लोगों में अफरा-तफरी सी मचने लगी।

गौरतलब है कि सनी इन दिनों 'स्प्लिट्सविला 11' की शूटिंग के सिलसिले में नैनीताल पहुंची हैं। शो में उनके साथ रणविजय को भी होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के अलावा यहां 150 सदस्य भी टीम के मौजूद हैं। इन सभी के लिए रिसॉर्ट द बैनियन ट्री में इंतजाम किया गया है। गौरतलब है कि सनी और रणविजय शो के सेट पर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं।

Latest Bollywood News