A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'महर्षि' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू, कश्मीर में कर रहे हैं शूटिंग

'महर्षि' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू, कश्मीर में कर रहे हैं शूटिंग

इसके पहले महेश बाबू 'महर्षि' फिल्म में नजर आए थे।  इसके अलावा उन्होंने 'भारत आने नेनू', 'स्पाइडर' और 'बिजनेसमैन' जैसी फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू की पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि हर जगह है।

<p>Mahesh Babu</p>- India TV Hindi Mahesh Babu

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का नाम है Sarileru Neekevvaru, जिसे अनिल रविपुडी (Anil Ravipudi) डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए महेश बाबू कश्मीर में हैं और फैंस यह जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि वह कौन-सा रोल निभाने वाले हैं। हालांकि, अनिल ने इस सरप्राइज का खुलासा करते हुए महेश बाबू के कैरेक्टर का नाम रिवील कर दिया है।

जी हां, इस फिल्म में महेश बाबू मेजर अजय कृष्णा का किरदार निभाएंगे। अनिल रविपुडी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए महेश का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, '#SarileruNeekevvaru के लिए सुपरस्टार महेश बाबू बनेंगे मेजर अनिल कृष्णा... कश्मीर में ऑपरेशन स्टार्ट हो चुका है... 2020 में संक्राति में रिलीज होगी फिल्म।'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में महेश बाबू आर्मी ऑफिसर का रोल निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह अपने दोस्त के परिवार की भी मदद करेंगे, जो मिलिट्री में काम करते हैं। महेश के दोस्त की मां का किरदार विजय शांति निभाएंगी। रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। वहीं, गीता गोविंदा को अपने रोल लेकर काफी एक्साइटेड हैं।  हालांकि, इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

रश्मिका मंदाना ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'फाइनली! मैं इस अद्भुत टीम का हिस्सा हूं और इस फिल्म में अनिल रविपुडी और महेश बाबू के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।'

आपको बता दें कि इसके पहले महेश बाबू 'महर्षि' फिल्म में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'भारत आने नेनू', 'स्पाइडर' और 'बिजनेसमैन' जैसी फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू की पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि हर जगह है।

Also Read:

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

Latest Bollywood News