A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दरबार' की शूटिंग पूरी कर हिमालय की यात्रा पर निकले रजनीकांत

'दरबार' की शूटिंग पूरी कर हिमालय की यात्रा पर निकले रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म पूरी करने बाद वह हिमालय के 10 दिनों के लंबे ट्रिप पर रवाना हो गए हैं।

<p>रजनीकांत</p>- India TV Hindi रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म पूरी करने बाद वह हिमालय के 10 दिनों के लंबे ट्रिप पर रवाना हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत फिल्म दरबार में पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। रजनीकांत फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही उन्होंने इस खास ट्रिप पर जाने का फैसला किया।

बता दें कि रजनीकांत के लोग उनके एक्शन के दीवाने हैं। सुपरस्टार का एक्शन हो या एक्टिंग हर चीज में वह दूसरों से अलग हैं। रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स आम बात है। लेकिन  असल जिंदगी में रजनीकांत काफी अलग किस्म के इंसान है। वह काफी सादा और धार्मिक जीवन जीते हैं। 

रजनीकांत की यह ट्रिप काफी अलग है। वह पहले उत्तराखंड जाएंगे इसके बाद केदारनाथ, बद्रीनाथ और बाबा टेंपल भी जाएंगे। फिल्म दरबार रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह पुलिस के अवतार में नजर आए थे।

Latest Bollywood News