A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुरेखा सीकरी की हालत अब स्थिर, सोनू सूद ने दिग्गज एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर किया ये ट्वीट

सुरेखा सीकरी की हालत अब स्थिर, सोनू सूद ने दिग्गज एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर किया ये ट्वीट

अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से मंगलवार आईसीयू में एडमिट कराया गया। उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है, लेकिन फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में हैं।

Surekha and Sonu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD Surekha and Sonu

दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने की वजह से मंगलवार आईसीयू में एडमिट कराया गया। उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है, लेकिन फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। 

सोनू सूद एक यूजर को रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया, "अब वो बेहतर महसूस कर रही हैं और सक्षम हाथों में हैं। आपकी चिंता और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।"

वहीं, सुरेखा सीकरी की सेहत पर विस्तृत जानकारी साझा करते हुए उनके एजेंट विवेक सिधवानी ने आईएएनएस को बताया, "सुरेखा जी की हालत बेहतर है, लेकिन उन पर अभी निगरानी रखी गई है और आने वाले कुछ दिन काफी महत्वपूर्ण है। चिकित्सकों ने ऐसा ही कहा है। साल 2018 के बाद यह दूसरी बार उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, तो हम उनके शुभचिंतकों से यही कहेंगे कि सभी उनके जल्द ठीक हो जाने की दुआ करें।"

पहले के कुछ रपटों में अभिनेत्री के आर्थिक संकट से गुजरने और इससे उनकी ट्रीटमेंट के प्रभावित होने की बात कही गई थी, इस पर सिधवानी ने कहा, "मेरी भी नजर कल इस खबर पर गई थी और यह बिल्कुल गलत है। कल हम अस्पताल के कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त थे इसलिए इस पर स्पष्टीकरण नहीं दे सके। सुरेखा जी के करीबी लोग पैसे वगैरह को लेकर अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाल रहे हैं और उनके अपने भी कुछ पैसे हैं। हम कहीं और से पैसे को लेकर सहायता नहीं जुटा रहे हैं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News