A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानें, दक्षिण कोरियाई शहर बुसान में क्या बिकते देख हैरान रह गए मधुर भंडारकर

जानें, दक्षिण कोरियाई शहर बुसान में क्या बिकते देख हैरान रह गए मधुर भंडारकर

दक्षिण कोरिया के बाजारों में मधुर भंडारकर ने एक ऐसी चीज बिकते हुए देखी, जिसे देखकर उनकी हैरानी का ठिकाना न रहा...

Madhur Bhandarkar | Facebook Photo- India TV Hindi Madhur Bhandarkar | Facebook Photo

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर अपनी शॉर्ट फिल्म 'मुंबई मिस्ट' के बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर के लिए फिलहाल दक्षिण कोरिया में हैं। यह भारतीय फिल्मकार उस वक्त हैरान रह गया, जब उसने दक्षिण कोरिया के शहर बुसान के बाजारों में दिवाली के पटाखे बिकते देखे। भंडारकर ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बुसान में स्थानीय लोगों को पटाखे खरीदते देखा जा सकता है।

मधुर भंडारकर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बुसान के स्थानीय बाजार में दिवाली को लेकर पटाखे बेचे जाने से हैरान हूं, अतुलनीय भारत।’ मधुर की शॉर्ट फिल्म 'मुंबई मिस्ट' में अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक संकलित फीचर फिल्म 'व्हेयर टाइम हैज गोन' का हिस्सा है, जिसमें ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका के पांच निर्देशकों द्वारा निर्देशित पांच भाग दिखाए गए हैं। फिल्म का प्रीमियर शनिवार को फिल्मोत्सव में किया गया। 

मधुर भंडारकर 2001 में आई फिल्म 'चांदनी बार', 2005 में आई फिल्म 'पेज 3' और 2007 में आई फिल्म 'ट्रैफिक सिग्नल' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं। वह ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और समय-समय पर तमाम मुद्दों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहते हैं।

Latest Bollywood News