A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इस कारण सुरवीन चावला ने वेब सीरीज के लिए खुद किया ये काम

तो इस कारण सुरवीन चावला ने वेब सीरीज के लिए खुद किया ये काम

सुरवीन चावला इन दिनों अपनी वेब श्रृंखला 'हक से' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इसकी एक खास वजह यह है कि वह अपनी इस फिल्म के काफी मेहनत कर रही हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए उन्होंने खुद...

surveen chawla- India TV Hindi surveen chawla

मुंबई: बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों की अदाकारा सुरवीन चावला इन दिनों अपनी वेब श्रृंखला 'हक से' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इसकी एक खास वजह यह है कि वह अपनी इस फिल्म के काफी मेहनत कर रही हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए उन्होंने खुद कपड़ों की खरीदारी की है। सुरवीन एएलटीबालाजी शो में मुस्लिम लड़की मेहर की भूमिका निभा रही हैं। शो में वह बाल रोग विशेषज्ञ की भूमिका में हैं और अपने किरदार की जटिलता को ध्यान में रखते हुए सुरवीन ने मेकअप और पोशाक पर खुद काम किया और कश्मीर के स्थानीय बाजारों से पारंपरिक कपड़े और शॉल खरीदी।

सुरवीन ने कहा, "जब मैंने 'हक से' की पटकथा पढ़ी, तो मैंने खुद विचार किया कि किरदार कैसे दिखेंगे। मैंने निर्माताओं से बात की और कश्मीर के स्थानीय बाजारों में कपड़ों की खरीदारी की। यह अनुभव शूटिंग से पहले प्रस्तुतिकरण जैसा था। सौदेबाजी में मजा आया और कम कीमत में सामान खरीदा।"

केन घोष द्वारा निर्देशित 'हक से' चार कश्मीरी बहनों के सपने और महत्वकांक्षा के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि वह किस तरह अपनी भौगोलिक स्थिति और इस क्षेत्र में बढ़ते कट्टरवाद से बंधे हुए हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल, पारुल गुलाटी, सिमोन सिंह, रुखसार, आंचल शर्मा, निकिशा रंगवाला, पावेल गुलाटी और करणवीर शर्मा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News