A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत और सारा अली खान इस दिन से करेंगे 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरु

सुशांत और सारा अली खान इस दिन से करेंगे 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरु

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर इन दिनों चर्चा बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखी देंगी। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की देहरादून के पास 3 सितंबर से शुरू की जाएगी।

sara- India TV Hindi sara

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर इन दिनों चर्चा बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखी देंगी। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की देहरादून के पास 3 सितंबर से शुरू की जाएगी। फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

अभिषेक ने कहा, "निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं।" फिल्म में एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी, दो पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इस फिल्म को लेकर टी-सीरीज के भूषण कुमार का कहना है कि ‘केदारनाथ’ बहुत उम्दा फिल्म है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है। (ईशा देओल की गोद भराई में आखिर क्यों पंडित पर भड़क पड़ीं जया बच्चन)

Latest Bollywood News