A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला : सीबीआई ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी अब तक की जांच की जानकारी

सुशांत मामला : सीबीआई ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी अब तक की जांच की जानकारी

सुशांत के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बिहार सरकार की सिफारिश के बाद सीबीआई ने 6 अगस्त को केंद्र सरकार के आदेश पर मामला दर्ज किया था।

सुशांत मामला- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत मामला

नई दिल्ली: देश की प्रमुख जांच एजेंसी, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर हो रही छानबीन पर अब तक के डवलपमेंट से अवगत कराया। कई लोगों के बयान दर्ज कर और क्राइम सीन को रीक्रिएट कर लगभग एक महीने बाद मुंबई से दिल्ली वापस लौटी टीम ने एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों संग मुलाकात की और उन्हें छानबीन के बारे में विस्तार से बताया।

एजेंसी के सूत्रों के अनुसार, सीबीआई की पुलिस अधीक्षक (एसपी) नूपुर प्रसाद और डिप्टी एसपी अनिल यादव ने एजेंसी मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें मामले में अब तक के डवलपमेंट के बारे में अवगत कराया।

दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

सुशांत के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बिहार सरकार की सिफारिश के बाद सीबीआई ने 6 अगस्त को केंद्र सरकार के आदेश पर मामला दर्ज किया था। मुंबई जाने से पहले सीबीआई की टीम ने सुशांत की बड़ी बहन रानी सिंह और उनके पिता का बयान लिया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News