A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: हॉलीवुड में भी लगे सुशांत सिंह राजपूत के होर्डिंग, इंसाफ की हो रही है मांग

Watch: हॉलीवुड में भी लगे सुशांत सिंह राजपूत के होर्डिंग, इंसाफ की हो रही है मांग

श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में हैं, जहां से वो अपने भाई के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं।

sushant singh rajput sister shweta singh kirti- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने शेयर किया वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत पूरा देश एकजुट हो गया है। सोशल मीडिया पर न्याय की मांग की जा रही है। अब अमेरिका में भी इंसाफ के लिए गुहार लगाई जा रही है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जो हॉलीवुड का है। उन्होंने जानकारी देते हुए फैंस का आभार भी व्यक्त किया है। 
 
श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में हैं, जहां से वो अपने भाई के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने जो वीडियो साझा किया है, उसमें एक होर्डिंग दिखाई दे रहा है, जिसमें सुशांत के लिए इंसाफ की अपील की जा रही है। 
 
 
 
इस वीडियो के कैप्शन में श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- भाई के लिए हॉलीवुड में बिलबोर्ड लगाया गया है। इस सपोर्ट के लिए बहुत आभारी हूं। #JusticeforSushant"
 
बता दें कि इससे पहले कैलिफोर्निया में भी सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए कई जगहों पर बिलबोर्ड पर सुशांत की फोटोज लगाई गई थीं। श्वेता सिंह कीर्ति ने कई वीडियो शेयर किए थे। 
 
 
बता दें कि सुशांत केस की जांच में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अब नारकोटिक्स विभाग भी शामिल हो गया है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 
 
 
 

Latest Bollywood News

Related Video