A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत बर्थ एनिवर्सिरी: बहन श्वेता ने लिखा- आप मेरा हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे...

सुशांत सिंह राजपूत बर्थ एनिवर्सिरी: बहन श्वेता ने लिखा- आप मेरा हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे...

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। उन्होंने पिछले साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया...

sushant singh rajput 35th birth anniversary sister shweta singh kirti - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सिरी

सुशांत सिंह राजपूत की आज 35वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। भले ही वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस और घरवाले उन्हें हर मौके पर याद करते हैं। सुशांत की बहन श्वेता ने सुशांत की पुरानी फोटोज का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है। साथ ही इमोशनल बात भी लिखी है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो कोलाज शेयर किया है, उसमें दिवंगत अभिनेता के बचपन की तस्वीर भी है। कई फोटोज में वो अपनी भांजी पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में अपने पूरे परिवार के साथ हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर अंकिता लोखंडे ने मकरसंक्रांति पर किया डांस, वीडियो वायरल

श्वेता ने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा- 'लव यू भाई। आप मेरा हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे। #SushantDay'

बहन ने पूरा किया भाई का सपना 

सुशांत की 35वीं जयंती पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अनाउंसमेंट भी की है। वो अपने भाई के सपने को पूरा कर रही हैं। उन्होंने लिखा- 'मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि भाई के सपने को पूरा करने की और एक कदम बढ़ाया है। यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा। एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इस फंड के लिए अप्लाई कर सकता है। उन फरिश्तों के प्रति आभारी हूं, जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे छोटे भाई। मैं आशा करती हूं कि तुम जहां भी होगे, खुश होगे। लव यू।'

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था, जिसके बाद देश की तीन बड़ी एजेंसियां उनकी मौत की जांच में जुटी हुई हैं। ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कई लोग जेल की सजा काट चुके हैं, जबकि कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ हो चुकी है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से की एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की अपील

सुशांत की बहन ने फैंस से की थी अभिनेता का जन्मदिन मनाने की अपील

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई, दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया था। उन्होंने लिखा था, "हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव ..मैं उसके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें। सुशांत के जन्मदिन पर 3 लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं।"

इससे पहले दिवंगत अभिनेता की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन ने सुशांत द्वारा लिखा गया एक नोट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "भाई का लिखा, कितनी गहरी सोच।"

सुशांत ने अपने नोट में लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश करने में बिताए। मैं चीजों में अच्छा बनना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल में और ग्रेड में अच्छा बनना चाहता था। और जो कुछ भी, मैंने उस नजरिए से देखा था, उसके हिसाब से मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन अगर मैं चीजों में अच्छा हूं .. मुझे अहसास हुआ कि मैंने गलत खेल चुना, क्योंकि खेल तो इस बारे में पता लगाने का था कि मेरे पास पहले से क्या है।"

सुशांत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद 2013 में 'काई पो छे' से बॉलीवुड में कदम रखा था। वो आखिरी बार मुकेश छाबड़ा निर्देशित 'दिल बेचारा' मूवी में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके अपोजिट संजना सांघी नज़र आई थीं। कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया गया था। 

Latest Bollywood News