A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप, अब बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप, अब बताई वजह

यह बताने के लिए कि क्यों वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे, अनुराग ने ट्विटर पर अभिनेता के मैनेजर के साथ हुआ व्हाट्सएप चैट शेयर किया।

sushant singh rajput anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत के साथ इस वजह से काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने आखिरकार यह स्वीकारा कि वह सुशांत सिंह राजपूत संग वाकई काम नहीं करना चाहते थे और इसके पीछे उनकी अपनी कुछ वजहें थीं। यह बताने के लिए कि क्यों वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे, अनुराग ने ट्विटर पर अभिनेता के मैनेजर के साथ हुआ व्हाट्सएप चैट शेयर किया। दोनों के बीच चैटिंग 22 मई को हुई थी।

चैट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अनुराग ने लिखा, "मुझे माफ कीजिएगा कि मैं ऐसा कर रहा हूं। यह चैट सुशांत की मौत से तीन हफ्ते पहले का है। 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बात हुई थी..अब तक ऐसा नहीं किया, लेकिन लगा कि अब इसकी जरूरत है। हां, मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था और इसके पीछे मेरी अपनी कुछ वजहें थीं।"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन: मरे हुए लोग बोल नहीं सकते, तो उन पर इल्जाम लगा दो

चैट में सुशांत के मैनेजर ने अभिनेता को कश्यप की अगली परियोजना से जुड़ने का अनुरोध किया है।

मैनेजर की तरफ से लिखा गया, "मुझे पता है कि आप ऐसे लोगों को पसंद नहीं करते जो अभिनेताओं की सिफारिश करते हैं। मुझे लगता है कि मैं आपके साथ यह चांस ले सकता हूं। कृपया सुशांत का ख्याल अपने दिमाग में रखें। अगर आपको लगता है कि आपकी किसी फिल्म में वह सटीक बैठते हैं, तब एक दर्शक के तौर पर मैं आप दोनों को कुछ अच्छा बनाते देखना पसंद करूंगा।"

इस पर अनुराग ने जवाब दिया, "वह एक बहुत समस्याग्रस्त इंसान हैं। मैं उन्हें उनकी पहली फिल्म 'काय पो चे' के पहले से जानता हूं।"

 

Latest Bollywood News

Related Video