A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर चौंक गया था उनका बॉडीगार्ड, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर चौंक गया था उनका बॉडीगार्ड, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। सुशांत के इस तरह जाने के गम से लोग अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं। मगर इस गम से कोई भी ऊबर नहीं पाया है। सुशांत को जानने वाले लोग उनसे जुड़ी कई बातें बता रहे हैं। हाल ही में सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया कि एक्टर के निधन के बारे में सुनकर चौंक गए थे। सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा- सुशांत हमेशा खुद को बिजी रखते थे।

टाइम्स नाओ को दिए इंटरव्यू में सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा- सुशांत खुशियों से भरे हुए थे। उन्होंने कहा- मुझे आज भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके जैसा इंसान खुद को मार सकता है। सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया एक्टर खुद को हमेशा बिजी रखते थे।

उन्होंने सुशांत से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया। सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा- जब मैं उनके साथ था तो एक बार उन्होंने कहा- हम हैदराबाद जा रहे हैं और मुझे कुछ कपड़े पैक करने के लिए कहा। मुझे नहीं पता था हम वहां क्यों जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा- हम एक स्लम एरिया में एक घर में गए। वहां पर एक कैंसर से पीड़िता बच्चा था। सुशांत उस बच्चे के लिए ढेर सारे गिफ्ट लेकर गए थे। साथ ही ये भी बताया सुशांत ने ना सिर्फ बच्चे के लिए इंस्टाग्राम के जरिए पैसे इकट्ठा किए बल्कि खुद भी पैसे दिए।

सुशांत के बॉडीगार्ड ने साथ ही बताया सुशांत बाकि सेलिब्रिटीज की तरह अपने जन्मदिन पर पार्टीज नहीं देते थे। वह अपना जन्मदिन वृद्धाश्रम में सेलिब्रेट करते थे। वह बहुत ही शानदार इंसान थे।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच में ईडी और सीबीआई लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News