A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस: ट्विटर पर क्लाउस्ट्रोफोबिया हुआ ट्रेंड, रिया हुईं ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत केस: ट्विटर पर क्लाउस्ट्रोफोबिया हुआ ट्रेंड, रिया हुईं ट्रोल

रिया ने सुशांत पर बात करते हुए कहा कि पिछले साल यूरोप ट्रिप के लिए उड़ान भरने से पहले उन्होंने अपनी इसी बीमारी से निपटने के लिए मोडाफिनिल नामक दवाई ली थी।

रिया चक्रवर्ती हुईं ट्रोल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM RHEA रिया चक्रवर्ती हुईं ट्रोल

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांत पर अपना बयान देते हुए कहा कि उन्हें क्लाउस्ट्रोफोबिया था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने एक बार फिर से उन्हें जमकर ट्रोल किया और साथ ही ट्विटर पर क्लाउस्ट्रोफोबिया शब्द जबरदस्त ट्रेंड में रहा। रिया ने सुशांत पर बात करते हुए कहा कि पिछले साल यूरोप ट्रिप के लिए उड़ान भरने से पहले उन्होंने अपनी इसी बीमारी से निपटने के लिए मोडाफिनिल नामक दवाई ली थी।

इस पर विवेक नाम के यूजर ने मोडाफिनिल की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "मुझे याद नहीं कि मैं यह कब से ले रहा हूं। मुझे कभी भी रात में नींद न आने की बीमारी नहीं रही। मैं खुद एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा हूं। इस दवा से आपके सतर्कता स्तर में सुधार आता है।"

सुशांत की बहन ने की पीएम मोदी से कंगना रनौत को सुरक्षा देने की मांग, किया ये ट्वीट

डॉली नाम की एक यूजर ने लिखा, "हैशटैगक्लॉस्ट्रोफोबिया नहीं एस्ट्रोफाइल था सुशांत।"

एक ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह अब दोषियों के लिए एक मजाक का विषय बन गया है। या तो उन्हें वाकई में यह नहीं पता कि सुशांत किस चीज के लिए सक्षम थे या फिर उनमें यह आत्म

अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत का वीडियो पोस्ट किया है...

रिया ने कहा था सुशांत पेरिस में तीन दिन होटल के कमरे में ही बंद रहे, इस पर मनोज तिवारी नाम के एक यूजर ने ये पोस्ट किया है-

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News