A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस: ED ने एक्टर की बहन प्रियंका सिंह का बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत केस: ED ने एक्टर की बहन प्रियंका सिंह का बयान किया दर्ज

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का दिल्ली में बयान दर्ज किया है। पहले सुशांत के पिता केके सिंह का भी ईडी बयान दर्ज कर चुकी है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT_COSMIC_ENERGY सुशांत सिंह राजपूत

देश की शीर्ष वित्तीय जांच एजेंसी-प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी (सुशांत की) बहन प्रियंका सिंह का बयान दिल्ली स्थित एजेंसी के मुख्यालय में दर्ज किया। 

ईडी अब तक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से बेलार्ड पियर दफ्तर में 2 बार गहन पूछताछ कर चुकी है। दोनों भाई और बहन की ये पूछताछ तकरीबन 40 घंटे से ज्यादा चली है और इस पूछताछ में ईडी ने रिया के फाइनेंसियल स्ट्रेंथ, ट्रांजेक्शन और बैंक अकाउंट डिटेल को लेकर कई सवाल पूछे, लेकिन ईडी टीम को जो बात लगातार खटक रही है वो है रिया का सुशांत के साथ 1 महीने का यूरोप टूर। 

ईडी को पता चला है कि रिया 1 महीने के अपने यूरोप टूर के दौरान यूरोप के 5 देशों में गई और कुछ लोगों से इस बीच उनकी मुलाकात भी हुई। इस मुलाकात में शोविक तो रिया के साथ था लेकिन सुशांत इन तीनो मीटिंग में नहीं थे। ईडी ये जांच कर रही है कि रिया का ये यूरोप टूर प्राइवेट था या प्रोफेशनल और अगर प्राइवेट था तो इसमें रिया अपने भाई को साथ क्यों ले गई थीं? क्या यूरोप टूर में रिया की कोई डील किसी के साथ तो नहीं हुई थी?

ईडी ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें रिया, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब

सुशांत केस: हरे कुर्ते के फंदे से 13-14 जून के CCTV फुटेज तक, मुंबई पुलिस ने CBI को सौंपे ये दस्तावेज

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने कहा- सुशांत नहीं कर सकते सुसाइड, टीवी एक्टर विशाल सिंह ने कही ये बात

Latest Bollywood News

Related Video