A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 13 जून की रात सुशांत ने दोस्त सिद्धार्थ से की थी बात, बताया जनवरी से परेशान थे एक्टर

13 जून की रात सुशांत ने दोस्त सिद्धार्थ से की थी बात, बताया जनवरी से परेशान थे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की और बताया सुशांत जनवरी से ही परेशान थे।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में आए दिन कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। सुशांत के पिता के पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुबई आ चुकी है और जांच में लगी हुई है। बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे सहित कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसी बीच सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की और सुशांत से जुड़े कई राज खोले।

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि मुझे 15 करोड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सुशांत जनवरी से ही परेशान थे। मैंने नोटिस किया कि वो बहुत परेशान और उदास हैं। हालांकि, जब भी हम साथ में थे, हम खुश रहते थे। जो भी बात करते थे वो विचारशील होते थे। 

मैं सुशांत के परिवार से मिला हूं। घर पर भी उनकी बहन आती रहती थीं। रिया और उनके भाई के साथ एक प्रोजेक्ट में काम किया। बार बार जानकारी मांगी जा रही थी, इसलिए पुलिस को मेल किया। सिद्धार्थ ने आगे कहा- सुशांत से उनकी परेशानी न पूछ पाने का अफसोस है। रिया और सुशांत के 8 जून के झगड़े के बाद सुशांत ने मुझसे कहा कि उसके भाई से रिया का हाल पूछो। मैंने पूछकर बताया कि वो घर पहुंच गई है।  एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर सिद्धार्थ ने कहा कि जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका नाम जुड़ रहा है तो वो बहुत परेशान हो गए थे।

सिद्धार्थ ने बताया 13 जून की रात को सुशांत की उनसे बात हुई थी। उन्होंने कहा-13 जून को वो मेरे कमरे में आए थे और पूछा था कि तुम कैसे हो? मैंने उनसे पूछा कि आप इतनी देर रात तक क्यों जगे हुए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं सोने जा रहा हूं।" मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं। उनके साथ बिताया वक्त काफी स्पेशल रहा। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

इस मामले में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मामले में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस सीबीआई को सौंपा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए। 

Latest Bollywood News

Related Video