A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा- गृहमंत्री अनिल देशमुख

सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा- गृहमंत्री अनिल देशमुख

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने यह बात कही है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RASIMFOREVER सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़कर गए 45 दिन से ज्यादा हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और परिवार वाले भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मगर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच के लिए मना कर दिया है। महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने रिया कहा है इस सवाल पर चुप्पी साधी है। 

आज सुबह सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी प्रधानमंत्री मोदी से सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही भारत की न्याय व्यवस्था को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पूरे मामले की तत्काल जांच की भी मांग की है।  श्वेता ने श्वेता ने शुक्रवार को वाइट बोर्ड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह रोजाना 29 जून से अपनी कसरत और ट्रांसेडेंटल ध्यान शुरू करने की योजना बना रहे थे। तो वह आगे की योजना बना रहा था। 

इस मामले में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस सीबीआई को सौंपा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए। 

एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद सारे समीकरण बदल गए हैं। बिहार पुलिस के सूत्रों की मानें तो टीम ने कूपर अस्पताल का दौरा किया और एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली।

बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा और महेश शेट्टी से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। सुशांत की आखिरी फिल्म का डायरेक्शन मुकेश ने ही किया था। इस मूवी से उन्होंने निर्देशन में डेब्यू किया है। 

Latest Bollywood News