A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 महीने पहले आज ही के दिन सुशांत ने दुनिया को कहा था अलविदा, पोस्ट कर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल

3 महीने पहले आज ही के दिन सुशांत ने दुनिया को कहा था अलविदा, पोस्ट कर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे, इस घटना को बीते हुए आज 3 महीने हो चुके हैं।

sushant singh rajput death 3 months - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHI_ANKY सुशांत की मौत के 3 महीने होने पर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व-प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत के तीन महीने होने पर एक 'इमोशनल पोस्ट' साझा किया। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच तीन एजेंसियां कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने सोमवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "वक्त कितना जल्द बीत जाता है। जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है, लेकिन अपने प्रियजनों की कुछ यादें कभी भी नहीं भूलतीं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में और विचारों में रहोगे।"

सुशांत सिंह राजपूत ने खुद स्ट्रगल करते हुए करियर बनाने में मेरी मदद की थी- गणेश हिवारकर

ट्वीट में उन्होंने हैशटैग 'जस्टिस फॉर सुशांत इज ग्लोबल डिमांड' और हैशटैग 'इट आलरेडी थ्री मंथ टूडे' का प्रयोग किया। 

इससे पहले अंकिता ने सुशांत की याद में पौधरोपण किया।। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने डॉगी के साथ गमलों में पौधे लगाती नजर आ रही हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है, "हैची और मम्मा। हर काम में मेरा साथी, पेड़-पौधे लगा रहे हैं। सुशांत के सपने को पूरा कर यह उसे याद करने का हमारा तरीका है।"

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे, इस घटना को बीते हुए आज 3 महीने हो चुके हैं। 

सोमवार सुबह सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से अभिनेता की याद में बनाया गया सॉन्ग 'जोश-ए-जहान' साझा किया।

Latest Bollywood News