A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन का ट्वीट- किसी चीज पर विश्वास करते हैं तो उसके लिए लड़ें...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का ट्वीट- किसी चीज पर विश्वास करते हैं तो उसके लिए लड़ें...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सीबीआई जांच पड़ताल में जुटी हुई है तो ईडी भी लोगों से लगातार पूछताछ कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच गहराती जा रही है। एक तरफ सीबीआई जांच पड़ताल कर रहा है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी पूछताछ कर रहा है। रिया चक्रव्रती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना भी बाकी है। इस बीच सुशांत की बहन ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चारों बहनों के साथ हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही श्वेता ने लिखा है कि अगर किसी चीज पर विश्वास करते हैं तो उसके लिए लड़ना चाहिए, लेकिन अन्याय होता देखें तो उसके लिए जरूर लड़ें। 

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व कर्मचारियों से की पूछताछ

सोशल मीडिया पर करण जौहर की वापसी, सुशांत की मौत के 2 महीने बाद किया ये पोस्ट

Latest Bollywood News

Live updates : sushant singh rajput death case live updates

  • 3:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने अपने पालतू डॉग के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है और उसे सबसे अच्छा थेरेपिस्ट बताया है। 

  • 2:34 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रामनरेश दिवाकर ने दावा किया है कि ऐसे उच्च सपने वाला व्यक्ति आत्महत्या नहीं कर सकता है। 

  • 12:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- “हमारे पास खुशी थी, हम मज़े में थे! हमारे पास धूप में मौसम था, लेकिन मुस्कान और गीत, मौसम की तरह सभी चले गए हैं। काश हम सभी दोबारा एक साथ मिल पाते।"

  • 12:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा, "जब आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं, तो उसके लिए लड़ें। और जब आप अन्याय होता देखें तो उसके लिए ज्यादा लड़ें।"

  • 11:08 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उनके संन्यास की खबरों के बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी चारों बहनों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद का बताया जा रहा है। 

  • 9:13 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच इस एंगल से रही है कि सम्भवत: वह डिप्रेस्ड थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। मरहूम अदाकारा जिया खान की मां राबिया खान ने कहा है कि "सुशांत के मामले में डिप्रेशन की थिएरी को जानबूझकर डाला गया है, क्योंकि इससे सुशांत की मौत को आत्महत्या बताना बेहद आसान हो जाएगा। राबिया खान ने यह भी कहा कि उन्हें रिया चक्रवर्ती पर भी शक है, क्योंकि उसे जितना चालाक बताया जा रहा है, असल में वह उतनी चालाक है नहीं।"

    (आईएएनएस) 

  • 9:12 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सबसे करीबी दोस्तों में से एक महेश शेट्टी ने लंबे समय के बाद दिवंगत अभिनेता पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें मांग की गई है कि उनकी मौत के बारे में सच्चाई सामने आनी चाहिए।

     

  • 9:11 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    टीवी एक्टर करण वाही ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया और न्याय की मांग की। 

     

  • 9:11 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एकता कपूर ने ग्लोबल प्रेयर मीट कैंपेन में हिस्सा लिया और वीडियो शेयर किया। 

  • 9:10 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मैंने देखा है कि मृत्यु के समय का उल्लेख नहीं किया गया है जो कि एक महत्वपूर्ण विवरण है। क्या उसे मारे जाने के बाद फांसी दी गई थी या वह फांसी से मर गया था, इसका खुलासा डेथ टाइम से ही मुमकिन है। मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल को इन सवालों का जवाब देना होगा। सच्चाई जानने के लिए इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत है।"

     

  • 7:19 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो चुके हैं। उन्हें याद करते हुए उनके परिवार के सदस्य, प्रशंसक, इंडस्ट्री से जुड़े उनके सहकर्मियों ने शनिवार को उनके लिए आयोजित एक प्रेयर मीट में हिस्सा लिया। अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके परिवार के लोग बिहार में स्थित अपने घर में सुशांत के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।