A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रुति मोदी NCB के सामने पेश हुईं

सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रुति मोदी NCB के सामने पेश हुईं

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ड्रग्स से जुड़े मामले में बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं।

shruti modi- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI श्रुति मोदी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ड्रग्स से जुड़े मामले में बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं। पूछताछ के लिए तलब किए जाने के एक दिन बाद श्रुति एनसीबी कार्यालय पहुंचीं।

एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

एक अधिकारी ने कहा कि श्रुति से सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स के सेवन और इसकी डिलीवरी के बारे में पूछताछ की जाएगी। रिया को पिछले मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। अधिकारी ने कहा कि श्रुति से रिया के साथ कथित चैट के बारे में पूछा जाएगा, जहां वे सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के बारे में चर्चा करते नजर आई थीं।

एनसीबी श्रुति से यह भी सवाल करेगी कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग्स का सेवन किए जाने से अवगत थी। और अगर हां, तो कब से जानती थीं।

अभिनेता की मौत के मामले में 15 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया था।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

Latest Bollywood News

Related Video