A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: संजय लीला भंसाली से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: संजय लीला भंसाली से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब तक उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

संजय लीला भंसाली से हुई पूछताछ- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH संजय लीला भंसाली से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस की जांच तेज हो गई है। सोमवार को हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती, संदीप सिंह, संजना सांघी सहित कई लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है।

भंसाली ने सुशांत को रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी फिल्म के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उस वक्त सुशांत उपलब्ध नहीं थे और वो इन तीनों ही फिल्मों में काम नहीं कर पाए। 

Image Source : yogen shahसंजय लीला भंसाली

फैन ने खरीदा सुशांत के नाम का तारा, लिखा- हमेशा ऐसे ही चमकते रहना

संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनका बयान दर्ज किया गया। देखें वीडियो:

सुशांत की आखिरी मूवी ऑनलाइन होगी रिलीज

सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें संजना सांघी भी अहम भूमिका निभा रही हैं। वो इस फिल्म से बॉलीवुड में भी कदम रख रही हैं। मुंबई पुलिस ने संजना से भी पूछताछ की है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस इस केस में सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

(इनपुट: जेपी सिंह)

Latest Bollywood News