A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस को मिली एक्टर की पर्सनल डायरी, जानिए उसमें क्या लिखा है?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस को मिली एक्टर की पर्सनल डायरी, जानिए उसमें क्या लिखा है?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में एक नया मोड़ आया है। मुंबई पुलिस को सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है। जिसमें सुशांत ने डिप्रेशन के बारे में भी लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में मुंबई पुलिस लगातार जांच में लगी हुई हैं। अब तक 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अब इस केस में नया मोड़ आया है। मुंबई पुलिस ने  मौत के दिन सुशांत के घर से एक डायरी बरामद की थी। जिसमें मुंबई पुलिस को सुशांत से जुड़ी बातों के बारे में पता चला है। निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर बयान दर्ज करेगी।  

पुलिस को मिली सुशांत की पर्सनल डायरी
सुशांत की डायरी से उनके केस में नया मोड़ आया है। अब उनकी डायरी के आधार पर जांच होगी।  सुशांत की डायरी में छूटी हुई फिल्में, बेसर-पैर की खबरें, उन खबरों से जुड़े लोग, गॉसिप्स में उनका नाम और रिलेशनशिप के बारे में लिखा हुआ है। सुशांत उनके करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को अपने दिल पर लगा लेते थे। वह इन सभी बातों को अपनी डायरी में लिखते थे और बार-बार उसे पढ़ते थे। मुंबई पुलिस ने जांच के लिए दो 2 वेब पोर्टल्स के लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति के भाई मयुरेश कृष्णा ने 'नेपोमीटर' को किया लॉन्च

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके जीजा विशाल कीर्ति के भाई मयुरेश कृष्णा ने 'नेपोमीटर' को लॉन्च किया, जो यह मापने का काम करेगा कि किसी फिल्म में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावादी) की मात्रा कितनी है। इसे ट्विटर पर लॉन्च किया गया है। गुरुवार को पहली बार इसमें जिस फिल्म की रेटिंग की गई वह महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' है। नेपोमीटर ने ट्वीट कर कहा, "फिल्म 'सड़क 2' 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक है। हमने पांच कैटेगरी के आधार पर इसका मूल्यांकन किया है - प्रोड्यूसर, मुख्य कलाकार, सहयोगी कलाकार, निर्देशक और लेखक। इन पांच में से चार श्रेणी में बॉलीवुड परिवार के सदस्य शामिल हैं। जब नेपोमीटर हाई हो तो मतलब यह फिल्म को बॉयकट करने का समय है..क्या आप इस फिल्म को देखेंगे?"

संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्में साइन की थी, जिसमें शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बख्शी बन चुकी है, लेकिन तीसरी मूवी लटक गई। पुलिस इसकी वजह तलाश रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत जब शेखर कपूर की मूवी 'पानी' की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान संजय लीला भंसाली की तरफ से 'बाजीराव मस्तानी' मूवी के लिए उन्हें ऑफर दिया गया था, लेकिन वो डेट की वजह से इसका हिस्सा नहीं बन पाए थे। संजय लीला भंसाली ने सुशांत को 'रामलीला' मूवी के लिए ऑफर कर चुके थे, लेकिन उस वक्त भी सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट यशराज फिल्म्स के पास था। फिर 'पद्मावत' के लिए भी संजय लीला भंसाली के मन में सुशांत थे, लेकिन इन तीनों ही मूवीज में सुशांत हिस्सा नहीं बन सके थे। 

सिद्धार्थ पिठानी से भी हुई पूछताछ
मुंबई पुलिस ने सुशांत के मैनेजर और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बात की, सिद्धार्थ ने छठी बार पुलिस को बयान दिया है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। सुशांत का श्राद्ध कर्म पटना में हुआ।

Latest Bollywood News