A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इस फिल्म के लिए की थी खास मेहनत, चार महीने रहे थे अकेले

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इस फिल्म के लिए की थी खास मेहनत, चार महीने रहे थे अकेले

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी हर फिल्म के लिए बहुत तैयारी करते थे। उन्होंने ब्योमकेश बक्शी के लिए बहुत मेहनत की थी।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभी तक सुशांत के इस फैसले के पीछे का कारण पता नहीं चला है। उन्होंने कोई सुसाइड नोट भी नहीं लिखा है। सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सुशांत अपनी हर फिल्म चुनने से पहले कई बार सोचते थे। अपने किरदार के लिए वह खुद ही तैयारी करते थे। एक फिल्म के लिए तो उन्होंने खुद को चार महीने के लिए अकेले कर लिया था।

इंजीनियरिंग के छात्र सुशांत सिंह राजपूत को साइंस में थी रुचि, अंतरिक्ष और ग्रहों के बारे में देते रहते थे जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में नजर आए थे। इस किरदार में खुद को पूरी तरह ढालने के लिए सुशांत ने खूब मेहनत की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस का किरदार निभाया था। सुशांत ने अपने इस लुक के लिए लगभग 40 किलो वजन कम किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि किरदार का पहनावा, बोलने का तरीका और वैसे लुक में आना आसान था। सबसे ज्यादा मुश्किल उस किरदार में घुसना था।

ये हैं सुशांत सिंह राजपूत की 5 बेहतरीन फिल्में, 'काय पो चे' से 'छिछोरे' तक बॉलीवुड में ऐसी जमाई धाक

इस फिल्म के लिए सुशांत ने चार महीने किसी से बात नहीं की थी। वह उस समय खुद को किरदार में ढालने में लगे हुए थे। उन्होंने आगे कहा- मैं फिल्म को हां अपने लिए करता हूं और खुद ही उसपर रिसर्च करता हूं।

 

Latest Bollywood News

Related Video