A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर फोन नहीं किया था। मुंबई पुलिस ने इस दावे को गलत ठहराया है।

disha salian- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिशा सालियान

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। दिशा केस में भी हत्या या आत्महत्या को लेकर जांच जारी है। खबरों के मुताबिक दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर फोन मिलाया था। मुंबई पुलिस ने इन सभी दावों को गलत ठहराया है।

मुंबई पुलिस ने एएनआई से बातचीत में इस खबर को गलत ठहराया। उन्होंने कहा- दिशा सालियान के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी। 100 नंबर पर फोन मिलाने का जो दावा किया जा रहा है वो गलत है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पहले विदेश में रहने वाली दिशा के दोस्त का बयान दर्ज किया था, जिसे उसने उसी रात फोन किया था। “दो काम से संबंधित डील उसके पक्ष में नहीं गए थे। बल्कि एक डील उनसे लेकर उनके एक सहयोगी को सौंप दी गई थी। उसके दोस्त ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की और पार्टी में अन्य लोगों से बात की, उन्हें बताया कि वे सालियान की देखभाल करें।

दिशा सालियान के निधन के बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगी हुई हैं। एम्स की फॉरेंसिक टीम अगले हफ्ते तक सीबीआई को सुशांत की विसरा रिपोर्ट सौंप देगी। जिसके आधार पर आगे जांच होगी। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया है। रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

Latest Bollywood News

Related Video