A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत खुदकुशी मामला: एक्टर का परिवार भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, रिया की मांग के विरोध में दायर की याचिका

सुशांत खुदकुशी मामला: एक्टर का परिवार भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, रिया की मांग के विरोध में दायर की याचिका

सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Sushant Singh Rajput Family Files Caveat Supreme Court- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह का परिवार भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में केविएट पिटिशन फाइल की गई। इसमें कहा गया है कि उनका पक्ष सुने बिना इस मामले में कोई फ़ैसला न सुनाया जाए। रिया चक्रवर्ती ने कल इस मामले की जाँच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। 

कल उनके वकील ने कहा था कि केविएट फ़ाइल हो गई है लेकिन कुछ समस्या के कारण कल फ़ाइल नहीं हो पाई थी इसलिए आज फ़ाइल की गई है।

Image Source : india tvसुशांत सिंह राजपूत के पिता की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में केविएट पिटिशन फाइल की गई

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज कराई गयी प्राथमिकी पर बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया था।

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की फांसी को बताया हत्या, ट्वीट कर खुद गिनाए 26 कारण

पीटीआई के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे ने बताया कि उन्होंने यह याचिका दायर की है और पटना में दर्ज मामला मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है जहां पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच चल रही है। रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि शीर्ष अदालत में लंबित उनके मामले का निबटारा होने तक राजपूत के पिता द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगायी जाये। 

सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

रिया ने प्राथमिकी को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की भी मांग की है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ के प्रकरण की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच चुकी है। 

अंकिता लोखंडे ने खोला राज: सुशांत ने फोन करके रिया के बारे में कही थी ये बात

34 साल के सुशांत का शव मुंबई के बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेन्ट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है। 

सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित बॉलीवुड के कई अन्य जाने-माने निर्माताओं तथा संबद्ध लोगों के बयान दर्ज कर रही है। रिया चक्रवर्ती ने भी मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया था। 

राजपूत की मौत के बाद रिया ने ट्विटर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी। अनेक नेताओं और फिल्म जगत की हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की। 

(इनपुट: गोनिका अरोड़ा)

Latest Bollywood News