A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा आरोप, 'रिया चक्रवर्ती कातिल है, मेरे बेटे को जहर पिलाती थी'

सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा आरोप, 'रिया चक्रवर्ती कातिल है, मेरे बेटे को जहर पिलाती थी'

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Sushant Singh Rajput father kk singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWITTER सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाया है

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने रिया को मर्डरर बताया है और कहा है कि उसने ही सुशांत को जहर देकर मारा है। केके सिंह ने रिया और उसके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है। 

सुशांत के पिता ने कहा, "रिया मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी। वो उसकी हत्यारी है। जांच एजेंसियां रिया और उसके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार करें। उसको सजा दिलाएं।"

सुशांत की बहन श्वेता ने पूछा सवाल- अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभी तक क्यों कर रहे हैं इंतजार?

दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ड्रग्स एंगल में खुलासे होने के बाद अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि "इतना संगीन क्राइम करने के बाद भी अपराधी बाहर क्यों हैं? मुझे जवाब चाहिए। उन्हें तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करना चाहिए।"

श्वेता सिंह कीर्ति ने ये भी लिखा कि मीडिया और जांच के दौरान 2 दिनों में पता चला है कि रिया और गैंग सुशांत को कंट्रोल करने के लिए उसे ड्रग्स देते थे। आर्थिक रूप से उसे लूटा और परिवार से दूर किया, ताकि कोई उसकी मदद न कर सके। 18 मई को जब भाई परिवार से जुड़ने की कोशिश कर रहे थे तो ये गैंग परेशान हो गया और भाई के फाइनेंस को कैसे कंट्रोल करना है, इसको लेकर आपस में चैट किए गए। 8 जून को रिया मेरे भाई के घर से चली गई। उसने भाई की डिवाइस से डाटा कलेक्ट करने के लिए आईटी टीम को भेजा? सीबीआई ने बयान दर्ज किया है, उसके मुताबिक जब मेरे भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसे धमकी भरे फोन आए। इसी दिन दिशा की मौत हो गई।  

 

Latest Bollywood News

Related Video