A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के पिता के वकील ने कहा- रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के लिए चाहिए पुख्ता सबूत, नहीं तो मिल जाएगी जमानत

सुशांत के पिता के वकील ने कहा- रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के लिए चाहिए पुख्ता सबूत, नहीं तो मिल जाएगी जमानत

वकील ने रिया की सफाई को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत को मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या थी तो उसके परिवार को क्यों नहीं बताया।

Rhea Chakraborty arrest- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत के पिता के वकील ने रिया की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर रिया के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं हुए तो उसे जमानत मिल जाएगी। वकील ने रिया की सफाई को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत को मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या थी तो उसके परिवार को क्यों नहीं बताया। 

सुशांत के पिता के वकील ने कहा, "अगर सीबीआई उसे (रिया चक्रवर्ती) बिना किसी कठोर सबूत के हिरासत में लेती है और उसे जमानत मिल जाएगी। इसलिए पूरी कवायद काउंटर-प्रोडक्टिव होगी।"

सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा आरोप, 'रिया चक्रवर्ती कातिल है, मेरे बेटे को जहर पिलाती थी'

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के सफाई देने पर कहा, "अगर सुशांत का इतना सीरियल मेंटल हेल्थ इश्यू था तो उनको परिवार को बताना चाहिए था। वो फायदा उठा रही थीं और जिम्मेदारी का समय आने पर छोड़ दिया। जब उनके पिता ने मैसेज किया कि हमें बताओ तो उनको बताना चाहिए था। जब छोड़ने का निर्णय लिया तो पूरे परिवार को सब कुछ बताना चाहिए था।"

सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती पर जहर देने के आरोप पर वकील ने कहा कि उनका तात्पर्य ड्रग्स से है। "सुशांत की बिना जानकारी के चाय, कॉफी में ड्रग्स देना, आज के दिन में वही जहर है। इसी वजह से सुशांत की जान गई है। फिर चाहे वो सुसाइड हो या फिर मर्डर।"

ड्रग्स एंगल को लेकर विकास सिंह ने कहा, "ये जांच का विषय है। इसमें कोई बड़ा रैकेट होगा, जो बॉलीवुड में सप्लाई करते होंगे, उन्हें पकड़ा जाएगा।"

मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा, "जहां तक मुंबई पुलिस का सवाल है, उन्होंने कोई जांच नहीं की। सीबीआई सही मायने में जांच कर रही है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इसमें एक बहुत बड़ा खुलासा होगा। 

Latest Bollywood News

Related Video