A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत इस अंदाज में कर रहे हैं कृति सेनन की फिल्म का प्रमोशन

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत इस अंदाज में कर रहे हैं कृति सेनन की फिल्म का प्रमोशन

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन पिछले काफी वक्त से अपने लन अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि कृति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान...

sushant- India TV Hindi sushant

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन पिछले काफी वक्त से अपने लन अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि कृति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  जहां एक तरफ ये तीनों सितारे अपनी इस फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं, वहीं अब कथित गर्लफ्रेंड कृति का साथ देने के लिए सुशांक भी उनकी इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में सुशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कृति और फिल्म में उनके किरदार की खूब तारीफें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वह दर्शकों से निवेदन कर रहे हैं कि वह जरूर सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए जाएं।

सुशांत ने सोशल मीडिया पर 'बरेली की बर्फी' का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "फिल्म 'बरेली की बर्फी' बेहद सहज और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। कृति सेनन कमाल हैं और यह उनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी है। आयुष्मान ने ईमानदारी से काम किया है और राजकुमार राव को मैं सलाम करता हूं। आप ऐसे ही खूब तरक्की करते रहो। मैं 'बरेली की बर्फी' की टीम को शुभकामनाएं देता हूं और एक बार फिर बधाई।" गौरतलब है कि सुशांत और कृति पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'राब्ता' में साथ अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं। इसी दौरान दोनों के बीच लव अफेयर्स की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि दोनों हमेशा ही एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं।

फिल्मकार अश्विन अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया है, जिसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। वहीं फिल्म के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म इसी शुक्रवार 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (प्रियंका चोपड़ा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया ऐसा, हो रही हैं आलोचनाओं का शिकार)

Latest Bollywood News