A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल, बताया पिता से मिली थी ये सीख

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल, बताया पिता से मिली थी ये सीख

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता के साथ

सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से चले जाने के गम से कोई बाहर नहीं आ पाया है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ करने में लगी हुई है। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटव्यू में कहा था कि सुशांत और उनके पिता के रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत अपने पिता द्वारा मिली सीख के बारे में बात कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत अपने पिता के बारे में कहते हैं- मैंने एक बहुत अच्छी चीज सीखी है अपने डैड से, जो एकदम से मेरे दिमाग में आती है। मैं इसे थोड़े शब्दों में बताना चाहूंगा। बहुत कुछ मैंने अपनी मां से सीखा है, लेकिन बहुत कुछ सीख सकते हैं ये मैंने अपने पापा से सीखा है।

यह वीडियो फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान की है। जब सुशांत सारा अली खान के साथ प्रमोशन के लिए एक रिएलिटी शो में गए थे।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में रिया चक्रवर्ती के सारे दावों को खारिज किया था। उन्होंने लिखा- मेरे ससुर जी सुशांत और प्रियंका दी के साथ रहने के लिए दिल्ली गए थे। जब सुशांत हाई स्कूल में था और प्रियंका दी कॉलेज में। मेरे लिए ये एक पिता की डेडिकेशन का साइन है अपने बेटे की पढ़ाई के लिए। मेरी पत्नी उस समय पटना के बेस्ट स्कूल में हाई स्कूल में थीं। मेरी सास उस समय पटना में थीं ताकि मेरी पत्नी अपनी पढ़ाई अच्छे से कर सके।

मैं देख सकता हूं कि मिडिल क्लास माता-पिता अपने बच्चों को सर्वोत्तम अवसरों के लिए  बलिदान कर रहे थे और वास्तव में सुशांत के पिता उनके साथ रह रहे थे और उनका समर्थन कर रहे थे।

Latest Bollywood News