A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह मामला: बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बयान में दी कुछ अहम जानकारी

सुशांत सिंह मामला: बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बयान में दी कुछ अहम जानकारी

मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू से पूछताछ की।जिसमें उन्होंने कई अहम जानकारी दी।

सुशातं सिंह मामला: बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बयान में दी कुछ अहम जानकारी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH RAJPUT सुशातं सिंह मामला: बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बयान में दी कुछ अहम जानकारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके पिता द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है। जिसमें उन्होंने कई अहम जानकारी दी है। 

मीतू सिंह ने पुलिस को बयान दिया है कि उनको सुशांत से मिलने के लिए बहुत जद्दोजहद करनी पड़ती थी। उन्हें सुशांत की ही बिल्डिंग के नीचे घंटों खड़ा रखा जाता था। सुशांत से मिलने नही दिया जाता था। कह दिया जाता कि सुशांत घर पर नही है या फिर तब तक इंतजार करवाया जाता था। जब तक रिया का परमिशन नहीं होता था या फिर अगर वह बाहर गई है तो जब तक वापस नहीं आती थी तब तक उन्हें रुकाया जाता था। 

मीतू ने यह भी बताया कि रिया को सुशांत की बहनों का उसके घर रहना अच्छा नही लगता था। प्रिया सुशांत इस बात को लेकर अक्सर लड़ाई करती थी लेकिन रिया की मां संध्या सुशांत के घर में ज्यादातर रहती थी। सुशांत इस माहौल से परेशान रहते थे। इसी कारण उनका दम घुटता था। लेकिन रिया और उसका परिवार उसपर दबाव बनाता था कि अगर सुशांत उनकी नही मानेगा तो उस वह लोग बदनाम कर देंगे। रिया और उसके परिवार ने मिलकर सुशांत को ईमेल करना शुरू किया था।  इस वजह से चाह करके भी सुशांत इस रिश्ते को तोड़ नहीं पा रहा था। 

मीतू ने आगे बताया कि रिया और उसकी माँ संध्या चक्रवर्ती सुशांत पर तंत्र विद्या करती थी। इलाज के नाम पर अक्सर तांत्रिक घर बुलाए जाते थे। मीतू के अलावा सुशांत के घर के नौकर, खाना बनाने वाला लड़का सभी ने इस बात की जानकारी दी है कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी और वो पूजा पाठ करता था। सुशांत को ताबीज भी इसी तांत्रिक ने दिया था।   सुशांत के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था। ख़ुद रिया की माँ उस तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ़्लैट पर आती थी और फिर पूजा पाठ किया जाता था। जब भी तांत्रिक घर पर आता सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और बाक़ी लोगों को घर से बाहर कर दिया जाता था। 

सुशांत खुदकुशी मामला: एक्टर का परिवार भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, रिया की मांग के विरोध में दायर की याचिका

आपको बता दें कि  34 साल के सुशांत का शव मुंबई के बांद्रा में 14 जून को उनके अपार्टमेन्ट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है। 

 

Latest Bollywood News