A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने मुंबई में बिहार पुलिस को बयान दर्ज कराया

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने मुंबई में बिहार पुलिस को बयान दर्ज कराया

मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू से पूछताछ की। मीतू का बयान वर्सोवा में निजी निवास पर दर्ज किया गया।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके पिता द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है। 'इंडियाटुडे डॉट इन' के मुताबिक, मीतू सिंह का बयान वर्सोवा में एक निजी निवास पर दर्ज किया गया। इसी टीम ने कथित तौर पर सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित आवास का भी दौरा किया था लेकिन अभिनेत्री उस समय अपने घर से गायब थीं। सूत्रों के अनुसार, मुंबई के अपराध कार्यालय से मीतू के निकलने के बाद पुलिस उनसे मिली।

सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी शिकायत में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों पर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

रिया के साथ सह-आरोपियों में उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

इस बीच, बुधवार को आईएएनएस से बात करते हुए, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उनके मुवक्किल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है, जहां अभिनेता की मौत के संबंध में जांच पहले से ही प्रगति पर है।

Latest Bollywood News