A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता बोलीं, फिल्म 'शशांक' को करें बॉयकॉट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता बोलीं, फिल्म 'शशांक' को करें बॉयकॉट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिल्म शशांक को बॉयकॉट करने की अपील की है।

sushant singh rajput and shweta singh kirti- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SHWETASINGHKIRT सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर द्वारा सह-निर्मित एक फिल्म का बहिष्कार किए जाने की मांग उठाई है। शनिवार को श्वेता ने ट्विटर पर फिल्म 'शशांक' के कुछेक पोस्टरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिन्हें व्यापार विशेषज्ञ कोमल नाहटा द्वारा साझा किया गया है।

इन पोस्टरों के कैप्शन पर नाहटा ने लिखा है, "बॉलीवुड में एक युवा अभिनेता की रहस्यमयी मौत और भाई-भतीजावाद पर आधारित 'शशांक' का टीजर पोस्टर। यह फिल्म रोअर प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। निर्माता मारुत सिंह हैं। निर्देशक सनोज मिश्रा हैं। फिल्म में आर्य बब्बर और राजवीर सिंह भी हैं। शूटिंग पटना, लखनऊ और मुंबई में होगी। पीआर हैशटैगअल्टेयर मीडिया।"

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए श्वेता लिखती हैं, "इस फिल्म का और जो इसे बढ़ावा दे रहे हैं, उनका बहिष्कार करें। हैशटैगबॉयकॉटअल्टेयरमीडिया।"

फिल्म के एक पोस्टर में सह-निर्माता के रूप में सुरजीत कुमार राठौड़ का नाम लिखा है। करणी सेना के सदस्य राठौड़ ने हाल ही में एक अंग्रेजी समाचार चैनल को बताया कि वह 15 जून को कूपर अस्पताल में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का परीक्षण किया गया था। राठौड़ ने यह भी दावा किया कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कूपर अस्पताल में उनके शव को देखकर 'सॉरी बाबू' कहा था।

सुशांत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने भी फिल्म के पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर पर पोस्टर को साझा करते हुए मृणाल ने लिखा, "तो यह है सुरजीत सिंह राठौड़ की असलियत- अपने इस प्रोजेक्ट के लिए वह टीवी और न्यूज पर आए थे। शर्म आनी चाहिए।"

Latest Bollywood News