A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के फैन्स चाहते हैं' दिल बेचारा' के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

सुशांत के फैन्स चाहते हैं' दिल बेचारा' के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ट्रेलर में एक जगह सुशांत कहते हैं, "जन्म कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।"

dil bechara, sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में 'फाइटर' अंदाज में नजर आए सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में खुद को 'फाइटर' बताते नजर आ रहे हैं, जो वास्तविकता में विडंबनापूर्ण है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। इसमें उनकी जोड़ी नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी के साथ है। 'दिल बेचारा' 2014 की हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' की रीमेक है।

फिल्म में एक युवा जोड़े को प्यार में दिखाया गया है। इसकी दुखद तस्वीर यह है कि नायक जहां आस्थिसार्कोमा से पीड़ित है वहीं नायिका थाइराइड कैंसर से जूझ रही है। कहानी दर्शकों को दोनों के खट्टे-मीठे सफर पर ले जाती है, दोनों जिंदगी को खुलकर जीना चाहते हैं। ट्रेलर में सुशांत खुशमिजाज शख्स के रूप में नजर आ रहे हैं, जिसे जिदंगी से प्यार है और जो खुशियां बिखेरना चाहता है।

इसमें एक दृश्य है जिसमें वह खुद को फाइटर कहते हैं और एक जगह वह कहते हैं, "जन्म कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।" उनके निधन के बाद इन लाइनों को एक नया अर्थ मिलता मालूम पड़ता है।

सुशांत के फैन्स चाहते हैं कि फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले। अब तक ट्रेलर को 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पिछले महीने, सुशांत मुंबई के बाद्रा में अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे। 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

(आईएएनएस)

Latest Bollywood News