A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर लिखा- मेरी जलेबी, क्या कर रहे हैं रिलेशनशिप कंफर्म?

सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर लिखा- मेरी जलेबी, क्या कर रहे हैं रिलेशनशिप कंफर्म?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहती हैं। लगता है अब सुशांत ने रिया की फोटो शेयर करके रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है।

sushant singh rajput and rhea chakraborty- India TV Hindi सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में होने की खबरें कई महीनों से आ रही हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है साथ ही रिया के बर्थ डे पर दोनों लद्दाख दोस्तों के साथ घूमने भी गए थे। मगर दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी थी। अब लगता है सुशांत ने इन खबरों को कंफर्म कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी जलेबी। हालांकि अब यह फोटो सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट में आपको नजर नहीं आएगी।

सुशांत सिंह राजपूत की इंस्टाग्राम स्टोरी।

एक इंटरव्यू में जब सुशांत से पूछा गया कि वह सिंगल हैं या कमिटिड? सुशांत ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं इसलिए एक्टर बना हूं ताकि इस तरह के सवालों के लिए बहुत पैसा चार्ज कर सकूं।

सुशांत और रिया को कई बार साथ में देखा गया है। उनके रिलेशनशिप की खबरें भी तभी से आई थीं जब दोंनों कई बार साथ में हॉली डे और डेट्स पर जाते नजर आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत आखिरी बार जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'ड्राइव' में नजर आए थे। वहीं रिया आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जलेबी' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News