A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विदेश में बिलबोर्ड पर 'जस्टिस फॉर सुशांत', एक्टर की बहन ने कहा- ये दुनिया का आंदोलन है...

विदेश में बिलबोर्ड पर 'जस्टिस फॉर सुशांत', एक्टर की बहन ने कहा- ये दुनिया का आंदोलन है...

श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत को सिर्फ देश में नहीं, बल्कि विदेश में भी लोग खूब प्यार करते थे।

shweta singh kirti actor billboard in California- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में उनका परिवार और फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत को सिर्फ देश में नहीं, बल्कि विदेश में भी लोग खूब प्यार करते थे। यही वजह है कि कैलिफोर्निया में भी न्याय की मांग की जा रही है। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड पर सुशांत का पोस्टर लगा है और 'जस्टिस फॉर सुशांत' है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'ये वर्ल्डवाइड मूवमेंट है।"

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर कर लिखा- अब आप दोनों साथ होंगे...

वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि 'सुशांत तुम हमारे दिल में धड़क रहे हो।'

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में केस दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी पड़ताल की।

अब ये मामला सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया है। दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहा है। 

 

Latest Bollywood News