A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, भूखों को खाना खिलाने के लिए मांगा फैंस का साथ

सुशांत सिंह राजपूत के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, भूखों को खाना खिलाने के लिए मांगा फैंस का साथ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता अपने भाई की इच्छाएं पूरी करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। जिसके बारे में एक्टर ने अपनी डायरी में लिखा था। अब उन्होंने फैंस से ये अपील की है।

सुशांत सिंह राजपूl के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, भूखों को खाना खिलाने के लिए मांगा फैंस क- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SHWETASINGHKIRT सुशांत सिंह राजपूl के सपने पूरे कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, भूखों को खाना खिलाने के लिए मांगा फैंस का साथ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए वह रोजाना कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं अब वह दिवंगत भाई की इच्छाएं पूरी करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। जिसके बारे में एक्टर ने अपनी डायरी में लिखा था। 

एक्टर की बहन श्वेता ने हाल में ही फैंस से पेड़ लगाने की अपील की थी। अब श्वेता ने फैंस से सुशांत को ध्यान में रखते हुए भूखों को खिलाने के लिए ट्विटर पर कहा। श्वेता ने #FeedFood4SSROct नामक एक पहल शुरू की और फैंस से उसमें शामिल होने का आग्रह किया।

बता दें कि सुशांत मामले में अभी सीबीआई की जांच जारी है और एनसीबी भी एक्शन में है। 

Latest Bollywood News

Live updates : sushant singh rajput death case probe live updates

  • 9:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    नवरात्रि के पांचवे दिन सुशांत की बहन ने शेयर किया ये पोस्ट

    सुशांत की बहन श्वेता ने नवरात्रि के पांचवे दिन मां दुर्गा के स्कंदमाता स्वरूप की शक्तियों के बारे में जिक्र किया। 

  • 7:14 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    श्वेता ने फैंस से की ये अपील

    श्वेता ने सोशल मीडिया में एक्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप भूखे को खाना खिलाते हैं, तो बहुत सारे अच्छे कर्म उत्पन्न होते हैं। जब आप उस पर होते हैं, तो आपके दिलों में #Justice4SSR का इरादा होता है। चलो # Feedoodood4SSROct। समर्थन दिखाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अच्छा तरीका। "