A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के बचपन की तस्वीर, अंकिता लोखंडे ने यूं किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के बचपन की तस्वीर, अंकिता लोखंडे ने यूं किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के बचपन की तस्वीर शेयर की है। बचपन की तस्वीर में सुशांत बहुत प्यारे लग रहे हैं।

sushant singh Rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI/SUSHANTSINGH सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने सुशांत की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत की इस फोटो पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से रिएक्ट किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये टिमटिमाती आंखें ... आंतरिक पवित्रता को दर्शाती हैं। अंकिता ने इस पोस्ट पर एक हार्ट इमोजी रिएक्ट किया है। सुशांत के फैन्स भी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- मुझे हमेशा से उनकी आंखे पसंद थी। मैं सुशांत को बहुत मिस करता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत क्यूट।

श्वेता ने सुशांत की एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्रार्थना करो.... क्योंकि जब प्रार्थनाएं सुनी जाती हैं तो चमत्कार होते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इस केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों एजेंसियां लगी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ शौविक, सैमुअल मिरांडा जेल में हैं।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई है। एनसीबी कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ करने वाली है।

Latest Bollywood News