A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अलका प्रिया नाम के वादी की याचिका खारिज कर दी है।

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को उस जनहित याचिका(पीआईएल) को खारिज कर दिया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की गई थी।

अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अलका प्रिया नाम के वादी की याचिका खारिज कर दी है। चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने कहा कि पुलिस को अपना काम करने दो। इस पर वकील ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक हित में बहुत कुछ किया था। बच्चों को नासा भेजा। इस पर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने कहा कि इस बात का कोई लेना-देना नहीं है कि कोई व्यक्ति अच्छा था या बुरा। 

सुशांत खुदकुशी मामला: एक्टर का परिवार भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, रिया की मांग के विरोध में दायर की याचिका

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन ने सभी को झकझोर दिया था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच सुशांत खुदकुशी मामले ने नया मोड़ ले लिया, जब उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती व अन्य पर मामला दर्ज कराया। 

रिया ने किया था सुप्रीम कोर्ट का रुख

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके पिता के.के. सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की। आईएएनएस से बात करते हुए, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि उनकी मुवक्किल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है, जहां अभिनेता की मौत के संबंध में जांच पहले से ही प्रगति पर है। मानशिंदे ने हालांकि याचिका का कन्टेंट साझा करने से मना कर दिया। 

सुशांत और रिया रिश्ते में थे। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के पैसे हड़पने, डराने-धमकाने का और परिवार से दूर करने का आरोप लगाया है।

(रिपोर्ट: गोनिका अरोड़ा)

Latest Bollywood News

Related Video