A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से पूछताछ है। अब तक 3 डॉक्टर्स से पूछताछ कर चुके हैं।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में मुंबई पुलिस पूछताछ में लगी हुई है। आज मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से पूछताछ की। इस महिला डॉक्टर के पास सुशांत 3 बार गए थे। वह जब सबसे ज्यादा डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत के साथ इस डॉक्टर के पास रिया चक्रवर्ती भी गई थी।

सुशान्त जब इस महिला मनोचिकित्सक के पास इलाज करवाने गए थे उस दौरान सुशांत 4 और डॉक्टरों से इलाज करवा रहे थे। इस महिला डॉक्टर की बान्द्रा पुलिस थाने में करीब 4 घंटे पूछताछ की गई। इसके पहले डॉक्टर केरसी चावड़ा और एक और बड़े मनोचिकित्सक से मुम्बई पुलिस ने पूछताछ की है। सुशांत के मनोचिकित्सको से पूछताछ के पीछे का मकसद ये पता लगाना है कि आखिर सुशांत किन किन दवाओं का सेवन कर रहे थे,उनको क्या मानसिक तकलीफ थी,उनको कैसे सपने आते तय,वो क्या सोचते रहते थे,उनको क्या परेशानी थी,उनकी मौत का कारण क्या था।

इस मामले में पुलिस अभी और 2 डॉक्टरों से पूछताछ करेगी जिनके पास सुशांत इलाज करवाने गए थे। इसके पहले डॉक्टर केरसी चावड़ा और एक और डॉक्टर से पूछताछ हो चुकी है।रविवार से अब तक 2 डॉक्टर्स से पूछताछ हो चुकी है। रविवार को बान्द्रा पुलिस स्टेशन में एक और साईकोथेरिपिस्ट से पूछताछ हुई थी। अब तक चार डॉक्टर से पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने जितने भी डॉक्टरों से बात की सभी मनोचिकित्सक थे।

संजय लीला भंसाली ने अपने बयान में कहा था कि बाजीराव मस्तानी में सुशांत को लेना था लेकिन सुशांत 'पानी' फ़िल्म के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे।यशराज फिल्म्स ने ये बात भंसाली प्रोडक्शन को साफ बता दी लेकिन आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में साफ कहा है कि भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से यशराज फिल्म्स को ऐसा कोई ऑफर सुशांत को लेकर नही आया था। यानी इन दोनों के बयान में मुंबई पुलिस को बहुत बदलाव मिला है और यही कारण है पुलिस दोबारा इन से पूछताछ कर सकती है।कल भी इस केस से जुड़े एक अहम किरदार का बयान मुंबई पुलिस ले सकती है।

मुंबई पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के जरिये जानकारी मिली है कि 9 जून को मालाड के एक इमारत से गिर कर मृत पाई गई दिशा सालियान की मौत की मीडिया में छपी खबरों से भी सुशांत काफी डिप्रेशन में थे। दिशा सालियान से सुशांत सिर्फ 2 बार मिले थे और वो सुशांत की टेलेंट मैनेजर के रूप में कुछ ही दिन काम की थी। लेकिन दिशा की मौत के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार आई खबरों से की "सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर ने किया सुसाइड से काफी परेशान हो गए थे। सुशांत खुद के नाम को बार बार मीडिया में पढ़कर काफी तकलीफ में थे। 

दिशा मौत के पहले कॉर्नर स्टोन मीडिया स्पोर्ट्स एंड इंटरटैंटमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में इवेंट मैनेजर की पोस्ट पर काम कर रही थी उसके पहले 2018-19 में सुशांत के साथ कुछ दिन सेलिब्रिटी मैनेजर के रूप में भी काम कर चुकी थी। पुलिस के अनुसार सुशांत दिशा सालियान की मौत से खुद का नाम लगातार जोड़े जाने से भी काफी दुखी थे।

Latest Bollywood News