A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: पीएम मोदी ने स्वामी के पत्र का संज्ञान लिया, सीबीआई जांच की मांग की थी

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: पीएम मोदी ने स्वामी के पत्र का संज्ञान लिया, सीबीआई जांच की मांग की थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के उस पत्र का संज्ञान लिया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया गया है।

sushant singh rajput and PM Modi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NARENDRAMODI.PMINDIA/SUSHANT सुशांत सिंह राजपूत और पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के उस पत्र का संज्ञान लिया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया गया है। जहां एक ओर मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है, भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उनसे सीबीआई जांच शुरू कराने का अनुरोध किया था।

अब, पता चला है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को स्वीकार कर लिया है।

स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से आए पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, "मुझे आपका 15 जुलाई, 2020 का पत्र मिला है।"

अपने पत्र में स्वामी ने दावा किया था कि उनके सूत्रों से पता चला है कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "मुझे मुंबई में अपने सूत्रों से पता चला है कि दुबई में डॉन संग लिंक के साथ बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कई बड़े नाम पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पर्दा डालने की जुगत में लगे हैं ताकि मिस्टर राजूपत के निधन का कारण अपनी मर्जी से आत्महत्या करना माना जाए।"

सुशांत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित आवास पर फांसी पर लटके हुए पाए गए थे।

Latest Bollywood News