A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक की पूछताछ, बयान किया दर्ज

सुशांत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक की पूछताछ, बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

sushant singh rajput suicide investigation case- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस की जांच तेज हो गई है। शुक्रवार देर शाम को यशराज फिल्म्स के ओनर आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया गया है। बता दें कि मुंबई पुलिस सुशांत के खुदकुशी मामले में अब तक 38 लोगों का बयान कर चुकी है। 

बांद्रा पुलिस की जांच टीम ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। पूछताछ सुबह 9 बजे से 12 बजे तक की गई। वो अपने साथ 2 वकील भी लेकर आए थे। मीडिया से बचने के लिए वर्सोवा में बयान दर्ज किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने मनोचिकित्सक का बयान किया दर्ज

यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत ने साइन की थी तीन फिल्में 

सुशांत ने आदित्य चोपड़ा के बैनर तले तीन फिल्मों की डील साइन की थी, जिसमें 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' में सुशांत ने काम किया था। तीसरी फिल्म 'पानी' को लेकर सारा बखेड़ा हुआ।

इस वजह से नहीं बन पाई तीसरी मूवी

आदित्य चोपड़ा ने शेखर कपूर के फिल्म 'पानी' को प्रोड्यूस करने के लिए हामी भरी थी, लेकिन फ्रेंड के बजट और कुछ क्रिएटिव डिफरेंस के कारण शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा की अनबन शुरू हो गई। 

Exclusive: पुलिस को मिली सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स, रिया के पास भी रहते थे क्रेडिट-डेबिट कार्ड

सुशांत के हाथ से निकले कई फिल्मों के ऑफर

इस बीच सुशांत ने कई फिल्में छोड़ी। यहां तक की सुशांत के हाथ से संजय लीला भंसाली की चार फिल्में छूट गई। इसके अलावा कैटरीना कैफ के साथ 'फितूर' भी उनके हाथ से निकल गई। यहां तक की 'पानी' की तैयारी के बीच यशराज की तीसरी फिल्म 'बेफिक्रे', जो सुशांत के हाथ लगने वाली थी, वह भी रणवीर सिंह को चली गयी। 

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। 

Latest Bollywood News