A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'छिछोरे' का क्रेडिट ना मिलने से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत: चेतन भगत

'छिछोरे' का क्रेडिट ना मिलने से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत: चेतन भगत

चेतन भगत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत छिछोरे का क्रेडिट ना मिलने से परेशान थे।

chetan bhagat and sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHETANBHAGAT/SUSHANTSINGHRAJPU चेतन भगत और सुशांत सिंह राजपूत

लेखक चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म काइ पो छे में काम किया था। इसी फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था। चेतन भगत का कहना है कि सुशांत को फिल्म छिछोरे का क्रेडिट ना मिलने से वह परेशान थे। 

टाइम्स नाओ को दिए इंटरव्यू में कहा- छिछोरे सुपरहिट हुई थी मगर सुशांत को क्रेडिट नहीं दिया गया था। बेचारा सुशांत कर नहीं सका। चेतन भगत ने कहा- सुशांत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर को बताया था कि उन्हें यह परेशान करता है। साथ ही उन्होंने कहा- सुशांत मीडिया में ब्लाइंड आइटम लिखे जाने से दुखी थी।

चेतन भगत ने यह भी कहा कि उन्हें यह विश्वास करने में मुश्किल हो रही है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है सुशांत केस में कुछ मिसिंग है। मैं दो महीने बाद यही कह सकता हूं।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी है। सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्ठ पिठानी और कुक नीरज से पूछताछ कर चुके हैं। साथ ही शनिवार को सीबीआई ने सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया था।

Latest Bollywood News

Related Video