A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंसाफ के लिए सुशांत की बहन का ग्लोबल कैंपेन, लोगों से हाथ जोड़कर फोटो पोस्ट करने की अपील

इंसाफ के लिए सुशांत की बहन का ग्लोबल कैंपेन, लोगों से हाथ जोड़कर फोटो पोस्ट करने की अपील

कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी और जरीन खान समेत कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत की प्रार्थना सभा का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें परिवार के सभी लोग महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन सहित कई जानी मानी हस्तियों ने हाथ जोड़कर फोटो पोस्ट करते हुए सभी से इस कैंपेन में शामिल होने का आग्रह किया है और न्याय की मांग की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्। प्लीज हाथ जोड़कर फोटो पोस्ट कर इस कैंपेन में शामिल हों। #GlobalPrayers4SSR today. #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए कैंपेन में शामिल हुए ये सेलेब्स: 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए सभी से #GlobalPrayers4SSR कैंपेन में हिस्सा लेने का अनुरोध किया है। 

अभिनेत्री कृति सेनन ने सकारात्मकता के लिए प्रार्थना की और लिखा कि स्वतंत्रता दिवस पर निगेटिविटी को दूर करें। सच्चाई जरूर चमकेगी।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ग्लोबल प्रेयर मीट कैंपेन में हिस्सा लिया। 

एक्टर अली गोनी, किश्वर मर्चेंट, हिमांशी खुराना और सयांतनी घोष सहित कई सेलेब्स ने हाथ जोड़कर अपनी फोटो शेयर की है:

Latest Bollywood News