A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंकिता लोखंडे और अध्ययन सुमन ने पेश किया सुशांत के हिट गाने 'जब तक' का ट्रिब्यूट वर्जन

अंकिता लोखंडे और अध्ययन सुमन ने पेश किया सुशांत के हिट गाने 'जब तक' का ट्रिब्यूट वर्जन

वीडियो में सुशांत के कुछ बीते लम्हों को भी जोड़कर इसे और भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है।

sushant tribute song jab tak - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT4747 अंकिता और अध्ययन ने सुशांत को याद करते हुए 'जब तक' का ट्रिब्यूट वर्जन पेश किया है

मुंबई: अध्ययन सुमन और अंकिता लोखंडे की तरफ से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके लोकप्रिय गीत 'जब तक' के एक विशेष संस्करण को पेश किया गया है। अध्ययन ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्जन के एक वीडियो क्लिप को पोस्ट किया है। इसमें उन्हें गीत गाते हुए देखा जा सकता है। 

वीडियो की शुरुआत अंकिता लोखंडे की आवाज से होती है, जिसमें एक टेलीविजन चैनल को उनके दिए इंटरव्यू के उस एक अंश को जोड़ा गया है, जिसमें वह सुशांत का जिक्र करती सुनाई देती हैं। इसके अलावा, वीडियो में सुशांत के कुछ बीते लम्हों को भी जोड़कर इसे और भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है।

अमेरिका में सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों ने निकाली कार रैली, श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया वीडियो

इसे कैप्शन देते हुए अध्ययन लिखते हैं, "जब तक 2.0 - एसएसआर के लिए एक ट्रिब्यूट। इसका हिस्सा बनने के लिए अंकिता को शुक्रिया। कम से कम उन लोगों के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान लाने के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं जो सुशांत को न्याय दिलाने की इस लड़ाई में निरंतर संघर्ष कर रहे हैं। वह हमारे दिलों में हमेशा बने रहेंगे।"

अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसे साझा किया है। 

Latest Bollywood News

Related Video