Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कभी KBC में जीते थे 5...

कभी KBC में जीते थे 5 करोड़ रुपये, अब इस हाल में रहने को मजबूर हैं सुशील कुमार

मोतिहारी में कम्प्यूटर ऑपरेटर रह चुके सुशील के पास इन दिनों कोई काम नहीं है। जब सुशील ने केबीसी जीता था उस वक्त उन्हें 5 करोड़ रुपये मिले थे।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 28 May 2018, 14:40:46 IST

नई दिल्ली: केबीसी के 5वें सीजन में 5 करोड़ का ईनाम जीतने वाले सुशील कुमार उस वक्त सितारा बनकर उभरे थे। हर तरफ उनकी चर्चा थी। एक आम और गरीब आदमी अपनी मेहनत और तेज दिमाग की वजह से 5 करोड़ का ईनाम जीता था। लेकिन सुशील की बदली हुई किस्मत वापस वैसी ही हो गई है। वो एक बार फिर से गरीब हो गए हैं, ना उनके पास ढंग की कोई जॉब है और ना ही पैसा।

मोतिहारी में कम्प्यूटर ऑपरेटर रह चुके सुशील के पास इन दिनों कोई काम नहीं है। जब सुशील ने केबीसी जीता था उस वक्त उन्हें 5 करोड़ रुपये मिले थे, इसके साथ ही रूरल डिवलपमेंट मिनिस्ट्री के ब्रैंड एंबेसडर के लिए इन्वाइट भी मिला था। लेकिन वक्त हमेशा एक सा नहीं रहता है।

सुशील चाहते थे कि वो दिल्ली आकर आईएस की तैयारी करें और अधिकारी बनें, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया। हालांकि सुशील का कहना है कि उन्होंने बीएड किया है इसलिए वो टीचर तो बन ही सकते हैं।

बता दें, 5 करोड़ जीतने वाले सुशील को टैक्स कटने के बाद 3.6 करोड़ मिले थे। अब उनके पास ज्यादा पैसे नहीं बचे हैं। कुछ पैसा उन्होंने घर बनवाने में खर्च कर दिया तो कुछ भाइयों के बिजनेस में और आज वो फिर से गरीबी में रहने को मजबूर हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन